चौबीस मार्च को ओ टी टी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी फिल्म "मास्क '

24 मार्च को मास्क ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म ‘लीच’

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपने रोमांचक और मनोरंजक कंटेंट को लेकर फेमस मास्क ओटीटी पर बहुचर्चित फिल्म रिलीज रिलीज को तैयार है। यह फिल्म 24 मार्च को रिलीज होगी जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। लीच एक बेहद खूबसूरत कहानी वाली फिल्म है।

आपको बता दें कि फिल्म ‘लीच’ एक ऐसे लेखक की कहानी है,  जो अपने और दूसरों के व्यवहार और प्रतिक्रियाओं को देखकर अपनी कहानियों के लिए प्रेरणा देता है। काफी समय तक इस आदत का पालन करने से यह धीरे-धीरे उसे सिजोफ्रेनिया की ओर ले जाता है। साइकेडेलिक नशीली दवाओं के दुरुपयोग का उनका इतिहास उनके स्किज़ोफ्रेनिक के साथ है। व्यवहार आगे चलकर उसे एलिक्सथेमिया (भावना खोने का डर) की ओर ले जाता है। अपने जीवन में भावनाओं को वापस महसूस करना शुरू करने के प्रयास में वह अपने आसपास के लोगों के साथ सृजन के प्रयोग के रूप में हर तरह की बेतुकी चीजों में लिप्त हो जाता है लेकिन वह भी उसे ठीक होने में मदद नहीं करता है। इस अराजकता के बीच कुछ घटनाएँ घटती हैं: उसकी नौकरानी की मृत्यु और उसके बेटे की हानि जो उसे परेशान करती है जिससे उसकी पत्नी सादिया पर सारा दोष आ जाता है।
वहां वह अपनी मनोचिकित्सक डॉ. अमिता से मिलती है जो एक निजी अन्वेषक वेलिंगटन से जुड़ती है और घटनाओं से सुराग खोजने में उसकी मदद करती है। वेलिंगटन, एक निजी जासूस इस मामले को पकड़ लेता है और इसे बड़े प्रयासों से हल करने की कोशिश करता है लेकिन सफलता के करीब नहीं पहुंच पाता। फिल्म में मानव मनोविज्ञान के एक मार्ग को दर्शाया गया है और मानसिक स्वास्थ्य को नजरअंदाज किए जाने के कारण इससे कैसे निपटा जाना चाहिए, जिसे पहली बार में ही नजरअंदाज नहीं किया जाना चाहिए। यह उसी तरह है जैसे हम अपने शारीरिक स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहते हैं, हमें अपनी मानसिक समस्याओं से निपटने की आवश्यकता है, अन्यथा यह आपदा में बदल सकती है।

 
टैग प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत Collosal Films और Benazir Productions के सहयोग से बनी फिल्म ‘लीच’ के निर्माता अंजू भट्ट और चिरंजीवी भट्ट, सह निर्मित - योगी आर्यन और रूबी रानी और निर्देशक अनिल रामचंद्र शर्मा और पबित्रा दास हैं। यूनिट निर्देशक विनीत मिश्रा, लेखक अभीक बेनज़ीर, पटकथा और संवाद अभीक बेनज़ीर, विशाल सिंह और अनिल रामचंद्र शर्मा हैं। फिल्म के क्रिएटिव डायरेक्टर - स्प्रीहा सिंह,  कार्यकारी निर्माता - विनीत मिश्रा,  प्रोडक्शन मैनेजर - प्रवीण शर्मा, क्रिएटिव प्रोड्यूसर - गौतम पासवान छायाकार - अशोक पांडा हैं।  फिल्म में सनम जीया, अभीक बेनज़ीर, विशाल सिंह, वेद प्रकाश, संजू धीरहे, ऋतिक लांबा, अलका अमीन, अतुल श्रीवास्तव, मीर सरवर, कुलजीत चावला, श्रृष्टि गौतम, मुकुल मिश्रा, पुष्पराज, कृशा सिंह, अमित श्रीवास्तव, राधिका, सुनिधि, नंदिनी आदि प्रमुख भूमिका में हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।

masktvott.com/downloadapp.php

Post a Comment

Previous Post Next Post