बी सी आर इंडियाज बेस्ट पचास एजुकेशनल इंस्टिट्यूट अवार्ड 2022सम्मानित होगे

‘बीसीआर इंडियाज बेस्ट 50 एजुकेशनल इंस्टीट्यूट अवार्ड 2022’ से सम्मानित होंगे देश के शिक्षण संस्थान। 
गिरजा शंकर अग्रवाल की रिपोर्ट -

नई दिल्ली: किसी भी क्षेत्र में जब तक क्रांति का संचार नहीं होता तब तक वह क्षेत्र तरक्की की राह पर नहीं चलता। गौरतलब है कि शिक्षा एक ऐसा क्षेत्र है जिसकी कोई सीमा नहीं है कोई भी किसी भी उम्र में शिक्षा प्राप्त कर सकता है जी हाँ, एक बार फिर समाचार पत्र ‘बॉलीवुड सिने रिपोर्टर’ लेकर आ रहा है ‘बीसीआर इंडियाज बेस्ट 50 एजुकेशनल इंस्टीट्यूट अवार्ड 2022’. आपको बता दें कि ये एक ऐसा अवार्ड है जिसे देश के 50 एजुकेशन इंस्टिट्यूट को देकर उन्हें सम्मानित जायेगा, उम्मीद है कि शिक्षण संस्थान इस अवार्ड को पाकर खुद को गौरवान्वित महसूस करेंगे।
इस अवार्ड से देश के ऐसे शिक्षण संस्थानों को चुन कर सम्मानित किया जायेगा जिन्होंने अब तक या 2022 तक शिक्षा के क्षेत्र में बच्चों को उच्चस्तरीय रैंकिंग देकर उनके भविष्य को उज्जवल बनाने का कार्य किया है।
इस अवार्ड को हांसिल करने के लिए शिक्षण संस्थानों को अपना नॉमिनेशन करना होगा, नॉमिनेशन के लिए आपको डब्लूडब्लूडब्लूडॉटबीसीआरन्यूज़डॉटकोडॉटइन वेबसाइट पर जाकर नॉमिनेशन फॉर्म भरना होगा और साथ ही नॉमिनेशन फॉर्म में दी गई सभी शर्तों को पूरा करना होगा अगर आपने सभी शर्तों को पूरा नहीं किया तो आपका नॉमिनेशन अधूरा माना जायेगा।
अवार्ड समारोह के आयोजक अजय शास्त्री के मुताबिक यह अवार्ड देश में शिक्षा की नई क्रांति लेकर आएगा, क्योंकि यह अवार्ड शिक्षकों को जागरूक करने में मदद करेगा और इस प्रतिस्प्रधा में बच्चों का भविष्य संवरना और शिक्षा का स्तर बढ़ना स्वाभाविक है।

Post a Comment

Previous Post Next Post