विफ्पा द्वारा 19 मार्च को आखों का निशुल्क जांच शिविर आयोजित होगा


कहते हैं मानव शरीर में आंखें बेहद अनमोल होती हैं जिनसे हम दुनिया के सभी रंग को देख सकते हैं। लेकिन आंखों की सही देखभाल नहीं करने या लापरवाही बरतने से यह खराब भी होती हैं। ऐसे में बेहतर परामर्श के साथ इलाज जरूरी होता है जिस को ध्यान में रखकर वेस्टर्न इंडियन फिल्म एंड टीवी प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन ( विफपा ) और लायंस क्लब ऑफ मिलेनियम के संयुक्त तत्वावधान में मुंबई के अंधेरी स्थित महेश्वरी भवन में आगामी 19 मार्च को नाइंथ फ्री आई चेक अप कैंप का आयोजन किया जा रहा है। 

यह फ्री आई चेक अप कैंप पूरी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के साथ - साथ देश के सभीनागरिको के लिए आयोजित किया जा रहा है जिसमें मुख्य रूप से डॉ प्रेम अग्रवाल डॉक्टर प्रतीक अग्रवाल और डॉक्टर पूजा अग्रवाल के साथ उनकी टीम लोगों की आंखों का मुफ्त इलाज करेगी और उन्हें सही परामर्श भी देगी। इस कैंप का मकसद लोगों में आंखों के प्रति जागरूकता लाने के साथ-साथ उनके बेहतर इलाज को सुनिश्चित करना है। फिल्म एक दृश्य माध्यम है जिसमें आंखों का महत्व अधिक है इसलिए फिल्म फार्टिनिटी  के लोगों के लिए यह खास आयोजन किया गया है। 

इस फ्री मेडिकल आई चेक अप कैंप के बारे में वेस्टर्न इंडिया फिल्म एंड टेलीविजन प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष संग्राम शिर्के और लायंस क्लब ऑफ मिलेनियम के अध्यक्ष विनोद अग्रवाल ने संयुक्त रूप से दी। इस मौके पर वेस्टर्न इंडिया फिल्म एंड टीवी प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन की ओर से प्रोजेक्ट चेयरमैन लायन पवन खेतान जनरल सेक्रेटरी दिलीप दल्वी प्रोग्राम कन्वीनर धर्मेंद्र मेहरा के साथ लायंस क्लब ऑफ मिलेनियम के सेक्रेटरी आनंद अग्रवाल और ट्रेजरर विनोद गर्ग, रवि सिन्हा और प्रचारक संजय भूषण पटियाला मौजूद थे ।

Post a Comment

Previous Post Next Post