बॉलीवुड के बाद अब भोजपुरी फिल्मों में सक्रिय हैं अभिनेता राज प्रेमी

दर्शकों के बीच खूब पसंद की जाती है इनकी फिल्में*

हिन्दी सिनेमा में अपने अभिनय से सबों का दिल जीतने वाले चरित्र अभिनेता राज प्रेमी की सक्रियता इन दिनों भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में खूब देखी जा रही है। राज प्रेमी ऐसे बेजोड़ कलाकार हैं, जिन्होंने अपनी कला के दम पर दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करना भी बखूबी जानते हैं। यही वजह है कि कभी वे पिता के रूप में तो कभी विलेन के रूप में दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आते हैं। उनकी फिल्में पारिवारिक और सामाजिक संजीदा विषयों पर आधारित होती है। राज, सुपर स्टार खेसारीलाल यादव, पावन सिंह, रितेश पांडेय, पाखी हेगड़े जैसे कलाकारों के साथ एक से बढ़ कर एक फिल्मों में नजर या चुके हैं। 

आपको बता दें कि आज भोजपुरी सिनेमा की स्क्रीनिंग ज्यादातर टीवी चैनलों पर हो रही है। इस दौर में भी राज प्रेमी की लोकप्रियता टीवी पर खूब देखी जा रही। आज विभिन्न टीवी चैनल्स पर जीतने भी भोजपुरी फिल्में प्रसारित हो रहीं हैं, उनमें 40% फिल्मों में राज प्रेमी किसी ना किसी भूमिका में नजर आ जाते हैं। वे अभी एक शानदार फिल्म ‘माता की चौकी’ कर के मुम्बाई लौटे हैं। इसको लेकर उन्होंने अपने फ़ेसबुक वाल से एक पोस्ट भी शेयर किया है। इसमें उन्होंने फिल्म के बारे में अपने अंदाज में जानकारी दी है और लिखा है कि इस फिल्म के निर्माता  राम प्रसाद है, जबकि निर्देशक राजू किशोर प्रसाद और लेखक सुरेंद्र मिश्रा हैं। उनके पोस्ट को देखकर यही लगता है कि वे इस प्रोजेक्ट से बेहद खुश हैं। 

वहीं, राज प्रेमी का मानना है कि कोई भी कलाकार अपने नैसर्गिक प्रतिभा से आगे बढ़ता है। वे भी अपने काम को लेकर सजग और प्रतिबद्ध रहते हैं। उनका मानना है कि इंडस्ट्री कोई भी क्यों ना हो, काम तो काम होता है और वे इसे पूरी तन्मयता के साथ करने में विश्वास भी रखते हैं। यही वजह है कि आज इंडस्ट्री में उनकी डिमांड काफी बढ़ती जा रही है। और वे भी अपनी काम के बदौलत किसी को निराश भी नहीं कर रहे हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post