सी सी एल 2023 में फल शतक वीर वन भोजपुरी दबंग के प्रवेश लाल यादव

*सीसीएल 2023 में पहले शतक वीर बने भोजपुरी दबंग के प्रवेश लाल यादव*

सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग 2023 में मनोज तिवारी की कप्तानी वाली भोजपुरी दबंग की टीम एक के बाद एक कीर्तिमान स्थापित करने में लगी हुई है। इसी क्रम में भोजपुरी दबंग के हरफनमौला खिलाड़ी प्रवेश लाल यादव ने सीसीएल 2023 का पहला शतक जड़ कर रिकॉर्ड बना दिया। शतकवीर प्रवेश लाल यादव ने जोधपुर में हुए मुकाबले में केरल के खिलाफ यह कारनामा किया और अपनी टीम को एक और शानदार जीत दिला दी। 

सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के इस मुकाबले में जोधपुर की सर जमी पर केरल के खिलाफ उदय तिवारी के साथ बल्लेबाजी को उतरे भोजपुरी दबंग के प्रवेश लाल यादव ने नाबाद 114 रन बनाए और वह सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के इस सीजन के पहले शतक वीर बन गए। प्रवेश लाल यादव पर केरल के गेंदबाजों का कोई वश नहीं चला और उन्होंने एक धुआंधार पारी खेलकर अपनी टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया। प्रवेश लाल यादव ने अपने 114 रन की शानदार पारी के लिए महज 43 गेंदों का सामना किया। 

सीसीएल 2023 में प्रवेश लाल यादव की इस शतकीय पारी ने भोजपुरी दबंग की टीम को सेमीफाइनल में पहुंचा दिया, जहां उसका मुकाबला अब मुंबई हीरो से होने वाला है, जिस पर सबकी नजरें रहेंगी। भोजपुरी दबंग को मुंबई हीरोज के खिलाफ होने वाले सेमीफाइनल मुकाबले में प्रवेश लाल या,दव से काफी उम्मीदें रहने वाली है। प्रवेश लाल यादव टीम के सलामी बल्लेबाज हैं और उनमें बल्लेबाजी की अद्भुत क्षमता है जो भोजपुरी दबंग के लिए प्लस प्वाइंट है। अब देखना यह होगा कि सीसीएल 2023 के सेमीफाइनल में मुंबई हीरोज के खिलाफ प्रवेश लाल यादव का बल्ला कितना बोलता है।

Post a Comment

Previous Post Next Post