एक्टर रति कांत कामिला का सफर नामा बालीवुड तक

एक्टर रतिकांत कामिला  का सफ़र नामा वालीवुड तक
गिरजा शंकर अग्रवाल की रिपोर्ट - 
क्या कोई पक्षी कहीं भी आकाश के तट पर पहुँच सकता है? जब कोई बच्चा आकाश की ओर देखता है और आश्चर्य करता है कि यह कितना बड़ा है? क्या आकाश का कोई अंत है? ऐसा कहा जाता है कि युवावस्था के दौरान बच्चे की सहज रुचि उसे बड़ी चीजों को प्राप्त करने के लिए प्रेरित करती है। क्या यह भी महत्वपूर्ण है कि जब आप इतना कुछ हासिल कर लेते हैं तो आप कहां से आते हैं? ऐसा इसलिए होता है क्योंकि आपकी मस्ती उस क्षेत्र, लोगों और उस संस्कृति से जुड़ी होती है जिससे आप आए थे। रतीकांत कामिला, एक उभरते सितारे ने ओडिशा के बालेसोर क्षेत्र के एक छोटे से शहर बलियापाल से भारतीय फिल्म उद्योग की यात्रा की। उन्होने हमारे संवाददाता गिरजा शंकर अग्रवाल को बताया कि मैंने 
अपने सपनों का पीछा किया और मनोरंजन उद्योग में अपने लिए एक सफल करियर बनाया। .इस लेख में, हम रितिकांत कामिला की यात्रा की खोज करेंगे, उनकी विनम्र शुरुआत से लेकर उनके नवीनतम उपक्रमों तक। रतिकांत कामिला का जन्म पूर्वी राज्य ओडिशा में स्थित एक कस्बे बलियापाल में एक मध्यमवर्गीय हिंदू परिवार में हुआ था। उनके पिता एक किसान थे और सोने के जौहरी उनकी माँ एक गृहिणी थीं। बड़े होकर, रतिकांत हमेशा कला के प्रति आकर्षित थे और इस क्षेत्र में अपना करियर बनाने में रुचि रखते थे।अपने सपने को आगे बढ़ाने में कई चुनौतियों का सामना करने के बावजूद, रतिकांत के जुनून और समर्पण ने उन्हें सभी बाधाओं को दूर करने में मदद की। रतिकांत कामिला ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2014 में डीडी नेशनल चैनल पर प्रसारित होने वाले टीवी शो ऐसा प्रेम कहानी से की।उन्होंने अपने प्रभावशाली अभिनय कौशल से दर्शकों का ध्यान तुरंत आकर्षित किया।उनकी अगली टीवी उपस्थिति चंद्रनदिनी, लाल इश्क, सिद्धिविनायक, मेरी हानिकारक बीवी, मौका-ए-वारदात, आप के आ जाने से, फियर फाइल्स, फियर फाइल्स, दिल दौड़ता है, बरमहरक्ष, इंडिया मोस्ट सांसानी खेज, नागिन 3, इश्क में थी। में मरजावां, मोल्ककी, सावधान इंडिया, निमकी मुखिया, क्राइम प्रतोल100, कवच, महाराज की जय हो, कयामत की रात, एक्सप्रेस योर सेल्फ, स्कैम 1992, साहेब बीवी और बॉस, सुहानी सी एक लड़की, संकट मोचन महाबली हनुमान, अकबर बीरबल और विक्रम बेताल। रितिकांत का अभिनय कौशल टेलीविजन तक ही सीमित नहीं था। अकेला दिखाता है। उन्होंने 100 से अधिक पल्स लघु फिल्मों और दो भोजपुरी फिल्मों, तू ही तो मेरी जान है राधा, नवरात्रि में भी अभिनय किया, जिसने दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से सकारात्मक समीक्षा प्राप्त की।
2017 में, रतीकांत कामिला ने हमारे संवाददाता गिरजा शंकर अग्रवाल को बताया कि फिल्म सरकार राज 3 से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, जहां उन्होंने अमिताभ बच्चन और जैकी श्रॉफ जैसे दिग्गज अभिनेताओं के साथ महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। इसने उनके लिए नए अवसर खोले, और उन्हें बॉलीवुड फिल्मों में अधिक प्रमुख भूमिकाओं के प्रस्ताव मिलने लगे। 2021 में, लोकप्रिय क्राइम ड्रामा मुंबई सागा में रतिकांत के प्रदर्शन को व्यापक रूप से सराहा गया, और उन्होंने दर्शकों के बीच बहुत लोकप्रियता हासिल की। वह फिल्म कौन प्रवीण तांबे?2022 में, जिसने बॉलीवुड क्रेडिट की उनकी बढ़ती सूची में जोड़ा। बॉलीवुड फिल्मों और वेबसीरीज के अलावा, रतिकांत ने विभिन्न भोजपुरी फिल्मों में भी अभिनय किया है, जिसमें तू ही तो मेरी जान है राधा 2 और नवरात्रि शामिल हैं। रितिकांत के पास आने वाली योजनाओं की एक लंबी सूची है। परियोजनाएं, और उनके प्रशंसक इंतजार नहीं कर सकते देखें कि वह उनके लिए आगे क्या लेकर आता है।हम उनके आगे के भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post