अदा शर्मा ने अपनी आनेवाली चर्चित फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ पर की खुलकर बात -CINE GLOBAL

‘द केरला स्टोरी’ के टीज़र ने रिलीज़ के दिन से चर्चा में है। टीज़र में एक आतंकवादी के रूप में अदा के यथार्थवादी प्रदर्शन ने रोंगटे खड़े कर दिए थे। किन्तु इंटरनेट पर इस बात पर चर्चा हो रही है कि क्या इस फिल्म की कहानी वास्तव में एक सच्ची कहानी है।

जब मुझे कहानी सुनाई गई तो यह इतना भयावह था कि मैं इसके बारे में सोचते हुए कई रातों तक सो नहीं पाई। मैं आभारी हूँ कि मुझे इस प्रकार की फिल्म में कार्य करने अवसर मिला, इस ह्रदय विदारक कहानी को बताने का अवसर मिला।
फिल्म में कास्ट किए जाने के बारे में अदा कहती हैं, "द केरला स्टोरी एक हिंदी फिल्म है इसलिए वह एक ऐसी बॉलीवुड अभिनेत्री चाहते थे जो हिंदी और मलयालम बोल सके। मैं एक मलयाली हूँ इसलिए मैं दोनों भाषाएं बोलती हूँ , यही कारण था कि मुझे लगा कि मैं इस भूमिका के लिए फिट हूँ।
अदा इस फिल्म के बारे में हुए विवाद के बारे में बात करते हुए कहती है, "निर्माता विपुल शाह और सुदीप्तो सेन ने कई प्रतिष्ठित फिल्में बनाये हैं। वे लोग अच्छे फिल्मकार हैं। जब लोग फिल्म देखेंगे तो उन्हें यह फिल्म बहुत पसंद आएगी। फिल्म देखने के बाद सभी प्रश्नो का उत्तर मिल जायेगा और उनका सभी संदेह दूर हो जाएगा।"

 

Post a Comment

Previous Post Next Post