सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में मनोज तिवारी की भोजपुरी दबंग ने बंगाल टाइगर्स 5 विकेट से हराकर सेमीफाइनल में

सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग 2023 में मनोज तिवारी की अगुवाई वाली भोजपुरी दबंग का दबदबा जारी है।  भोजपुरी दबंग स्केटिंग ने आज बंगाल टाइगर्स पर 5 विकेट से आसान जीत हासिल की। टूर्नामेंट में भोजपुरी दबंग की यह लगातार तीसरी जीत है और इसके साथ ही सेलेब्रिटी क्रिकेट लीग के सेमीफाइनल मुकाबलों के लिए क्वालीफाई कर लिया। 

इससे पहले जीत के लिए सिर्फ 49 रनों का पीछा करते हुए, भोजपुरी दबंग के बल्लेबाजों ने शर्तों को तय करने की कोशिश की, लेकिन बंगाल के गेंदबाजों ने दबंगों के शीर्ष क्रम को खत्म करने के लिए अनुशासित लाइन और लेंथ की गेंदबाजी की। हालांकि, असगर अपने 29 रन बनाकर नाबाद रहे और जीत के लिए अपना योगदान दिया।

वहीं मैच में, जिशु सेनगुप्ता ने 30 गेंदों में 68 रन बनाकर बंगाल टाइगर्स को दूसरी पारी में 105/2 का स्कोर बनाने में मदद की। पहली पारी में, भोजपुरी दबंगों ने 100+ का बनाया, जिससे उनके टीम को एक अच्छी बढ़त हासिल करने में मदद मिली, जिससे उनकी टीम को अंत में आराम से मैच जीतने में मदद मिली। भोजपुरी दबंग की इस जीत को लेकर पी आर ओ संजय भूषण पटियाला ने कहा कि इस बार सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में मनोज तिवारी की कप्तानी में भोजपुरी दबंग का प्रदर्शन काफी उम्दा रहा है जिससे टीम लगातार टूर्नामेंट में जीत हासिल कर रही है उम्मीद है कि सेमीफाइनल मुकाबला भी भोजपुरी दबंग जीतेगी और फाइनल में भोजपुरी दबंग का सिक्का चलने वाला है। CCL भोजपुरी दबंग के ओनर आनंद बिहार यादव बहुत खुश है , मैच जितने की खुशी मे टीम को आनंद बिहार यादव ने अपनी तरफ से पार्टी देने की घोषणा की है .

Post a Comment

Previous Post Next Post