महिंद्रा द्वारा प्रस्तुत एक्जिबिट मैगजीन टेक फैशन टूर 2022 सीजन 6, रैंप पर अनन्या पांडे की उपस्थिति ने मचाया धूम-CINE GLOBAL

सर्वोत्तम फेशन डिजाइनर जैसे की पेरिस की लिटिल शिल्पा और रिमज़िम दादू, जिनको को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है, और विविध क्षेत्रों के कलाकार की उपस्थिति के साथ टेक फैशन टूर 2022 वास्तव में एक जादुई रात थी और यह अपने पीछे एक छाप छोड़ गई है। 28 नवंबर को आयोजित इस कार्यक्रम में सभी क्षेत्रों से उपस्थित लोगों की भारी भीड़ देखी गई, जो उन शानदार लोगों के प्रयासों को देखने के लिए आए, जो फैशन और जीवनशैली को देखने के तरीके को नया रूप दे रहे हैं। यह बीकेसी के बहुत बड़े फाइव स्टार होटल 'सोफिटेल' में हुआ और यह मस्ती, हंसी और जुडाव की शाम थी। पीआर एजेंसी शिमर एंटरटेनमेंट द्वारा संचालित यह कार्यक्रम वास्तव में फैशन और जीवनशैली की दुनिया को, एक अलग और शानदार दृष्टिकोण के साथ, प्रभावित करने में सफल रहा।

अपने बोल्ड नए अवतार के साथ, इस टूर में कुछ प्रमुख सितारों ने रैंप वॉक किया, जिसमें डिजाइनरों ने अपने समावेशी, टिकाऊ और बहु-सांस्कृतिक दृष्टिकोण के माध्यम से भारतीय फैशन को विश्व मंच पर रखा। फैशन इवेंट की शोस्टॉपर रहीं अनन्या पांडे ने सबसे शानदार अटायर और एटिट्यूड से सबका ध्यान खींचा। भावना पांडे, मोहित मल्होत्रा, चाहत खन्ना, रवि दुबे, शांतनु माहेश्वरी, सिद्धार्थ कानन, शेफ शिप्रा खन्ना सहित कई अन्य हस्तियों की उपस्थिति के साथ यह रात रोशन हो गई।

 

Post a Comment

Previous Post Next Post