हर्ष राजपूत ने पिशाचिनी के जल्द ही बंद होने के बारे में बात की-CINE GLOBAL

हर्ष राजपूत अभिनीत शो पिशाचिनी  के 23 दिसंबर को ऑफ-एयर होने की अफवाह है। यह अलौकिक ड्रामा, जिसमें हर्ष राजपूत के साथ नीरा एम बनर्जी, जिया शंकर, मुख्य भूमिकाओं में थे, वह इस साल 8 अगस्त को शुरू हुआ था। यह शो केवल पांच महीनों में अपने टेलीविजन दर्शकों को अलविदा कह रहा है। हालांकि, यह चैनल के ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर प्रसारित होता रहेगा।

अगस्त के बाद से, हर्ष टीवी शो पिशाचिनी में जिया शंकर और न्यारा बनर्जी के सामने रक्षित "रॉकी" की भूमिका निभा रहे हैं। पिशाचिनी की कहानी बरेली शहर के इर्द-गिर्द घूमती है। यह शो अपने अप्रत्याशित जादू और ड्रामा के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने में काफी सफल रहा है और निश्चित रूप से टीवी पर इसकी कमी खलेगी।

शो के बारे में बात करते हुए, हर्ष कहते हैं, "यह पक्का नहीं है, लेकिन हां शो को हमेशा एक सीमित होना चाहिए था, यानी 100 एपिसोड जो कि 23 दिसंबर के आसपास हैं। शो को बहुत अच्छा स्वागत मिला, बहुत प्यार मिला और इस शो ने कुछ महीनोमें काफी अच्छा किया है। मुझे लगता है कि एक अच्छे शो का आकर्षण, यह जानना है कि इसे कहां खत्म करना है और न केवल कहानी को खींचना है। इस तरह से यह हमेशा एक महान शो के रूप में याद किया जाएगा जो अपने आप में खरा उतरा है।

शो की आने वाली कहानी के बारे में बताते हुए, हर्ष कहते हैं, "शो का आगामी ट्रैक बहुत दिलचस्प हो रहा है। रॉकी सबसे मजबूत और सबसे शक्तिशाली बन गया है, अग्नि वेताल और रॉकी और रानी शादी करने जा रहे हैं, जो उन्हें और अधिक शक्तिशाली बना देगा। वे अपनी शक्तियों को साझा और आदान-प्रदान करने में सक्षम होंगे और यही उन्हें अजेय बना देगा। पवित्रा रॉकी को वापस लाकर परिवार को फिरसे एकसाथ वापस लाएगी यह देखना अत्यंत मनोरम होगा, इसलिए दर्शकों के लिए आगे एक अद्भुत समय रहेगा, यह मैं कह सकता हूं।"

 

Post a Comment

Previous Post Next Post