तान्या होप ने बताया, इस कारण उन्हें काम करने में मिली सहायता- CINE GLOBAL

तमिल, तेलुगु और कन्नड़ जैसी फिल्मों में अपना नाम बनाने वाली तान्या होप अब बॉलीवुड में एक नई पारी के लिए तैयार हैं। वह आयुष शर्मा की अगली फिल्म ‘ASO4’  में एक  आइटम नंबर निभाते नज़र आएंगी। एक्ट्रेस के बॉलीवुड डेब्यू से उनके प्रशंसक बेहद उत्साहित हैं। अपने फिटनेस विकल्पों और उनके स्वास्थ्य शासन के बारे में अभिनेत्री ने खुलकर बात की है जो एक स्टार के रूप में उनके आकर्षण को बनाए रखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।

 फिटनेस आपके लिए कितना महत्वपूर्ण है ?
फिट रहना यह मेरे लिए काफी महत्वपूर्ण है। मुझे लगता है कि रोजाना फिजिकल एक्टिविटी की निरंतरता मेरे लिए बेहद जरूरी है। अपने करियर की शुरुआत में मुझे व्यस्त काम और शूटिंग शेड्यूल की वजह से नेविगेट करने में मुश्किल होती थी। लेकिन मैंने सिर्फ फिटनेस के अनुरूप रहने के महत्व को महसूस किया है। कभी कार्डियो के रूप में, कभी जिमनास्टिक और बास्केटबॉल में तो कभी नृत्य के रूप में। वर्कआउट का प्रकार बदलता रहता है, लकिन यह हमेशा कंसिस्टेंट रहता है।

 योग या जिम आप क्या फॉलो करती हैं ?
मेरे लिए डांस करना और जिम में पसीना बहाना काफी महत्वपूर्ण है लेकिन अभी तक योग में मैंने प्रवेश नहीं किया है।

 आपका पर्सनेल फिटनेस गोल क्या है ?
मैं फिटनेस को एक लक्ष्य के बजाय एक जर्नी के रूप में अधिक मानती हूं। मेरा फिटनेस गोल उस जर्नी पर लगातार बने रहने की है।

 अपने फॉलोअर्स के लिए आपकी फिटनेस सलाह क्या है?
मेरे हिसाब से कंसिस्टेंसी बहुत महत्वपूर्ण है। मेरा मानना है कि एक अधूरा कसरत भी कसरत न करने से बेहतर है। छोटा ही शुरू करें लेकिन इसे लगातार बनाए रखें।
 

Post a Comment

Previous Post Next Post