अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को मिस यूनिवर्स २०२१ जज करने के लिए मिली थी इतनी रकम-CINE GLOBAL

उर्वशी रौतेला पहले ही अपने आकर्षक और सिज़लिंग लुक से बॉलीवुड में अपने लिए विशेष स्थान बना चुकी हैं। एक्ट्रेस अपने अपीयरेंस  के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं। अभिनेत्री ने एक बार फिर स्वयं को और भारत को गौरवान्वित किया है क्योंकि वह मिस यूनिवर्स के इतिहास में सबसे कम उम्र की जजों में से एक थीं। अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण के माध्यम से, अभिनेत्री मिस यूनिवर्स में अपनी उपस्थिति के कारण चर्चा का विषय बनी हुयी है। 


उर्वशी कड़ी मेहनत और समर्पण का सही अर्थ जानती है परन्तु हम हमेशा यह जानने के लिए उत्सुक रहते हैं कि इन्हे मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 में जज करने के लिए कितनी राशि का भुगतान किया गया था। उर्वशी एकमात्र भारतीय और सबसे कम उम्र की जज हैं, जिन्हें 1.2 मिलियन डॉलर की राशि की पेशकश की गई थी जो लगभग 8 करोड़ रुपये के आसपास है। वास्तव में, यह एक बड़ी राशि है, लेकिन अभिनेत्री ने अपने कर्तव्यों को अच्छी तरह से निभाने और सही व्यक्ति को पेजेंट जीतने के लिए सुनिश्चित किया। इस बार भारत ने आखिरकार मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता जीती और हरनाज़ संधू  २१ साल बाद ताज घर ले आई। वास्तव में, भारत की बेटी देश को सम्पूर्ण संसार में गौरवान्वित किया है।  

हाल ही में उर्वशी रौतेला ने फिर से स्वयं की लोकप्रियता को साबित करते हुए  इंस्टाग्राम पर ज़ैन मलिक और वैनेसा हजेंस को 44 मिलियन फॉलोअर्स से पीछे छोड़ दिया।  


फिल्मों की बात करें तो उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की साईंस फिक्शन तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी। बाद में वह एक द्विभाषी थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं। ब्लैक रोज़ के साथ उर्वशी रौतेला ने हाल ही में "थिरुतु पायल 2" के हिंदी रीमेक के नाम की घोषणा की। उर्वशी रणदीप हुड्डा के साथ वेब श्रृंखला "इंस्पेक्टर अविनाश" में अभिनय कर रही हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।

 

Post a Comment

Previous Post Next Post