सुपर डांसर 4' और 'नच बलिए 9' फेम वैभव घुगे और अनुकृति का म्यूजिक वीडियो 'लगी पड़ी' हुआ रिलीज़-

सनशाइन म्यूज़िक ने बैक टू बैक कई हिट दिए हैं और प्रस्तुत है उनका एक और नया पार्टी सांग - 'लगी पड़ी'। टीजर और पोस्टर ने पहले ही दर्शकों के बीच धूम मचा दी है और अब गाना  भी रिलीज हो गया है। 'लगी पड़ी' गाने में अनुकृति मोना के साथ डांसर और कोरियोग्राफर वैभव घुगे हैं। इस गाने को राजीव एस. रुइया ने निर्देशन और आकर्षा सिन्हा ने इसे निर्माण  किया है। इस गाने को आवाज जीतू गौर और अभिजीत चौहान ने दी है और इसे सलीम बेगाना ने लिखा है।



यह एक बहुत ही जीवंत गीत है, जो ऊर्जावान बीट्स और ग्रूवी डांस मूव्स से भरपूर है। वैभव घुगे ने गाने में रोड साइड रोमियो का किरदार निभाया है, जो डेनिम जैकेट, प्रिंटेड टैंक टॉप और गॉगल्स जैसे कुछ कूल आउटफिट पहनकर अपने अनोखे रूप से अद्भुत डांस मूव्स दिखाते हैं, जबकि अनुकृति मोना ने डेनिम शॉर्ट्स और लाल दुपट्टे के साथ रेड स्लीव्स ब्लाउज पहना है, जिसे एक्सेसराइज़ किया गया है। एक सिल्वर मांग टिक्का और मिरर झुमका उसके सिग्नेचर आउटफिट के रूप में और कुछ अन्य चमकीले आउटफिट जो बीट्स से मेल खाते हैं। वैभव घुगे के ऊर्जावान प्रदर्शन में, दक्षिण भारतीय नृत्य शैली को अतिरिक्त ऊर्जा का एक शॉट दिया जाता है, जबकि उन्होंने इसे सड़कों पर शूट किया है जो वीडियो को और अधिक मजेदार बनाता है। पूरी टीम को दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिलने का इंतजार है। 


https://www.youtube.com/watch?v=Qm7OKsWpOkg


भारतीय डांसर और कोरियोग्राफर वैभव घुगे कई डांस रियलिटी शो में दिखाई दिए हैं। उनका टेलीविज़न डेब्यू 'डांस इंडिया डांस सीज़न 3'  था, वह 'झलक दिखला जा' के 8 वें सीज़न में भी दिखाई दिए। इसके अलावा, वैभव घुगे ने डांस रियलिटी शो 'नच बलिए' के पांचवें, छठे और सातवें सीजन के लिए कोरियोग्राफ किया। उनके द्वारा कई प्रतियोगियों को कोरियोग्राफ किया गया है। इसके अलावा वह 'सुपर डांसर चैप्टर 2' का हिस्सा थे। भारत के सर्वश्रेष्ठ नृत्य गुरुओं में से एक के रूप में, वैभव घुगे ने अपनी कला के प्रति समर्पण के कारण बड़ी संख्या में प्रशंसक प्राप्त किए हैं।



सनशाइन म्यूजिक ने इससे पहले 'क्या तेरा रूठना जरूरी है', 'मैं जावा किथे' 'ख्वाबों ख्यालों में' जैसे हिट गाने जारी किए हैं जिसे दर्शकों को ने खूब पसंद किया। 


 

Post a Comment

Previous Post Next Post