हॉरर फिल्म, ‘द विजिल’ भारत में ओटीटी रिलीज के लिए तैयार-CINE GLOBAL

पिक्चरवर्क्स ने अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर भारत में डिजिटल रिलीज के लिए डेव डेविस, मेनाशे लुस्टिग और माल्की गोल्डमैन अभिनीत एक डरावनी फिल्म 'द विजिल' के अधिकार हासिल कर लिए हैं। कीथ थॉमस द्वारा लिखित और निर्देशित, यह फिल्म याकोव (डेव डेविस) नाम के एक व्यक्ति के बारे में है, जिसे हाल ही में मृत समुदाय के सदस्य के शरीर को देखने के लिए अपने पुराने रब्बी द्वारा काम पर रखा गया है और एक राक्षस द्वारा यातना पहुचाये जाने के बावजूद उसे डरावनी रात में जीवित रहना है। यहूदी संस्कृति और रहस्यवाद पर आधारित, द विजिल एक अलौकिक हॉरर फिल्म है जो अनोखी दुनिया में स्थापित एक: "बोरो" पार्क, ब्रुकलिन का हसीदिक समुदाय है ।


द विजिल एक असाधारण हॉरर फिल्म है जो ब्लमहाउस प्रोडक्शंस से आती है, जो पैरानॉर्मल एक्टिविटी फ्रैंचाइज़ी, द इनविजिबल मैन, इंसिडियस फ्रैंचाइज़ी, द पर्ज फ्रैंचाइज़ी, हैलोवीन फ्रैंचाइज़ी, हैप्पी डेथ फ्रैंचाइज़ी, स्प्लिट, ग्लास और ओइजा जैसी कई शानदार फिल्मों के निर्माता हैं। द विजिल को USA टुडे द्वारा अब तक की # 1 डरावनी फिल्म में स्थान दिया गया है और 109 ताजा समीक्षाओं के साथ रॉटटेन टोमोटेस पर 90% फ्रेश रेटिंग भी दी गई है।


पिक्चरवर्क्स के एक प्रवक्ता ने अपने नवीनतम फिल्म अधिग्रहण के बारे में बात करते हुए कहा, "हम पिक्चरवर्क्स में भारतीय दर्शकों के लिए प्रथम श्रेणी की फिल्में लाने के लिए समर्पित हैं। द विजिल शुरू से अंत तक अपने दर्शकों को एक नया और दिलचस्प नजरिया देता है। एक अविश्वसनीय रूप से आशाजनक आधार के साथ, हमें यकीन है कि भारतीय दर्शक, और विशेष रूप से हॉरर के सच्चे प्रशंसक अमेज़न प्राइम वीडियो पर इस नई फिल्म को देखने के अनुभव का पूरा आनंद लेंगे।”

'द विजिल ' 9 जुलाई 2021 को हिंदी भाषा के साथ ओरिजिनल अंग्रेजी भाषा में अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

 

Post a Comment

Previous Post Next Post