ओ.टी.टी. हंगामा प्ले पर रिलीज़ हुयी फ़िल्म 'दुलार' - CINE GLOBAL

और तीन बड़े ओ.टी.टी. प्लेटफॉर्म्स पर जल्द होगी रिलीज़ 

बिहार असंख्य कलाओं का धनी है। यहां के युवा ना केवल IAS, IPS बनते हैं बल्कि प्रत्येक क्षेत्र में अपने राज्य और देश का नाम रौशन कर रहे हैं। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के थिएटर आर्टिस्ट ने एक फिल्म बनाई है जिसे अब तक कई फिल्म फेस्टिवल में अवार्ड मिल चुके हैं।  इस अवार्ड विनिंग फिल्म का नाम ‘दुलार‘ है।   


इस फ़िल्म ने नवादा इंटरनैशनल फ़िल्म फेस्टिवल  में अपनी झोली में दो अवार्ड बटोरे थे। आपको बता दें कि इस फ़िल्म फेस्टिवल में 55 देशों से कुल 1650 फिल्म में आई थी। जिसमें दुलार ने दो अवार्ड अपने नाम किये थे। अब यह फ़िल्म 4 बड़े ओ.टी.टी. प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज की जा रही है जिसमें अभी  हंगामा प्ले  ओ.टी.टी. पर रिलीज की गई है और बाकी तीन ओ.टी.टी. एम. एक्स. प्लेयर, वि. आई. ऐंड टी. वी. और एयरटेल एक्सट्रीम पर बहुत जल्द ही स्ट्रीमिंग की जाएगी।  


यह फिल्म समाज में हो रहे गतिविधियों पर आधारित है। यह फ़िल्म शुभम तिवारी फिल्म्स और क्रितिवा अड्डा फिल्म्स के बैनर तले बनी है। फ़िल्म का निर्देशन प्रेम कश्यप और निर्माण शुभम तिवारी ने किया है। वही कलाकारों की बात करे तो फिल्म में  गौरव गिरी के साथ पल्लीवी गिरी, पियूष रंजन कर्ण, मोहन कुमार, मल्लिक मुस्तफा, जय प्रकाश गिरी, आंनद राज और प्रमोद गोस्वामी इत्यादि जैसे कलाकार हैं। इस फिल्म का बेतिया इंटरनैशनल फ़िल्म फेस्टिवल में भी चयन किया जा चुका है।

 

Post a Comment

Previous Post Next Post