इंडियन आइडल 12 के मंच पर नेहा ने बताई अपनी एंग्जायटी (व्याकुलता) की समस्या-CINE GLOBAL

नेहा कक्कड़ 

कहते हैं कि म्यूजिक के माध्यम से सब कुछ ठीक किया जा सकता है और इसी कथन ने सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन को इस मुश्किल समय में इंडियन आइडल का एक और सीजन लाने के लिए प्रेरित किया है। इस बार प्रतिस्पर्धा बहुत तगड़ा है क्योंकि हर प्रतियोगी अपना बेहतर देने में जुटा हुआ है। इस सप्ताह के अंत में मंच पर मां स्पेशल एपिसोड टेलीकास्ट किया जाएगा। 


एपिसोड में चंडीगढ़ की लड़की अनुष्का के "लुका छुपी' गाने पर मधुर प्रदर्शन के बाद जजेज़ ने उसकी सराहना की। इतना ही नहीं, नेहा कक्कड़ भावुक हो गईं और अनुष्का की सुरीली आवाज सुनकर अपने आंसू नहीं रोक पाईं। उन्होंने कहा कि अनुष्का की तरह उन्हें भी एंग्जायटी इश्यू रहते हैं। उनका थायराइड से पीड़ित होना भी उनके चिंतित रहने का मुख्य कारण है।


नेहा ने कहा "हालांकि मेरे पास सब कुछ है, एक अच्छा परिवार, करिअर, लेकिन मेरी शारीरिक समस्याएं हमेशा मुझे बहुत परेशान करती हैं और जिसके कारण मैं चिंताओं का सामना करती हूं। इसके अलावा, उन्होंने अनुष्का से कहा कि वह मंच पर उनका नियंत्रण देखकर वास्तव में गर्व महसूस कर रही हैं और वह भी तब जब मंच के सामने खड़े उनके माता-पिता की आंखों में उनका प्रदर्शन देखते हुए आंसू आ चुके हैं।  

अनुष्का ने कहा "नेहा मैम हमेशा से ही बहुत सहायक रही हैं। जब मैंने उन्हें बताया कि मुझे एंग्जायटी इश्यू हैं तो उन्होंने मेरा उत्साह बढ़ाया। इस बार जब उन्होंने मेरी प्रशंसा की तो मैं नेहा मैम जैसे व्यक्तित्व से अपने लिए सराहना पाकर खुद को सातवें आसमान पर महसूस कर रही हूं। उनके मुंह से अपनी सराहना सुनना मेरे लिए सपना सच होने जैसा है। अब से मैं अपना 200 प्रतिशत देने के लिए सुनिश्चित करूंगी और इस बात का ख्याल रखूंगी कि मैं उन्हें कभी निराश न करूं।'


हर शनिवार और रविवार को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर रात 8 बजे देखते रहिए इंडियन आइडल 12

 

Post a Comment

Previous Post Next Post