मिस्टर, मिस एंड मिसेज फैशनेबल कैपिटल 2021 का ग्रांड फिनाले 24 जनवरी को दिल्ली एन.सी.आर में-CINE GLOBAL

पी.जी. एंटरटेनमेंट के द्वारा "मिस्टर, मिस एंड मिसेज फैशनेबुल कैपिटल" 2021 का ग्रांड फिनाले 24 जनवरी को दिल्ली एन. सी.आर के विंटरफेल फार्म्स में होगा। इसके लिये पूरे भारत वर्ष में ऑडिशन इंट्रोडक्शन वीडियो के जरिये चयन किया जा रहा हैं। शो में बॉलीवुड हस्ती शिरकत करेंगे और बतौर जज की भूमिका सेलिब्रिटी शजान पदमशी (बॉलीवुड एक्ट्रेस) , मिसेज यूनिवर्स रूपल मोहता, शिल्पा कठैत, तोषिभा मुख्य भूमिका में रहेंगे। विशिष्ट अतिथि में जाने माने अनुज गुप्ता एवं अविनाश राजपूत मुख्य रूप से रहेंगें।  वी.आई.पी. अतिथि में नितिन ठाकुर , शिवानी कशयप, पूनम कौशिक, अदित्य कुमार श्रीवास्तव, रूबी शर्मा, आयना शर्मा, शुभम अग्रवाल, हिमांशु नागपाल, संदीप पंडित, विनोद भारद्वाज उपस्थित रहेंगें।


पी.जी. एंटरटेनमेंट प्रेसेंट्स "मिस्टर, मिस एंड मिसेज फैशनेबुल कैपिटल" के द्वारा हर कंटेस्टंट को एक बेहतर प्लेटफार्म मिलेगा जिसमें विनर्स को वेबसीरिज, मूवी, एल्बम, ऐड शूट में काम करने का मौका दिया जाएगा। यह शो युवक और युवतियों को लेकर आयोजित किया जा रहा है जिसमें 18 वर्ष की उम्र से लेकर 45 वर्ष के युवक एवं युवतियाँ शिरकत करेंगें। इसके साथ ही इस तरह के शो को आयोजित करने का मुख्य उद्देश्य उनको मंच देना है जिन्होंने अपनी प्रतिभा को दबा कर रखा है। 


इस शो के फाउंडर एवं डायरेक्टर प्रशांत गोला मॉडलिंग हंट शो “मिस्टर, मिस एंड मिसेज फैशनेबुल कैपिटल” 2021 के आयोजक ने बताया कि यह शो अन्य पेजेंट शो से काफी अलग है। हम युवक और युवतियों को इस शो के माध्यम से जागरूक बनाना चाहते हैं जो फैशन के अपने शौक को अपना रोजगार भी बना सकें। उन्होंने बताया कि शो के विजेताओं को वेबसीरीज और अलबम में काम करने के अवसर दिये जायेंगे साथ ही उनका कैलेंडर सूट भी किया जायेगा। इन इवेंटओं के माध्यम से देश की महिलाओं को उनके भविष्य को आगे बढ़ाने के लिए सहयोग मिला है। साथ ही कुछ युवक और युवतियों ने बॉलीवुड में स्थान प्राप्त किया है। 


आयोजक प्रशांत गोला ने बताया की देशभर में नायाब प्रतिभाओं को निखारने और उनके स्वर्णिम सपनों को साकार करने के लिये यह शो किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि यह शो बड़े स्तर पर हो रहा है।आज के दौर की महिला या फिर युवती किसी से कम नही है उनमें जो प्रतिभा है उसे सामने लाना ही हमारा मुख्य उद्देश्य है, और ऐसे शो हमेशा होते रहने चाहिए। उन्होंने कहा कि महिला अब किसी क्षेंत्र में पीछे नही हैं।अब महिलाओं को सशक्त बनने की जरूरत है। यदि महिलायें आगे आना चाहती हैं तो इसके लिये उम्र सीमा बाध्यता नही है, सपने किसी भी उम्र में पूरे किये जा सकते हैं। इसके लिये आत्मविश्वास की जरूरत होती है। पी.जी. एंटरटेनमेंट के द्वारा "मिस्टर, मिस एंड मिसेज फैशनेबुल कैपिटल" एक ऐसा मंच है जहां युवक और युवतियाँ अपने सपनों को पूरा कर सकते हैं। देश में जहां एक तरफ उन्हें रोजगार व उनके बेहतर रास्ता दिखाने के लिए पी.जी. एंटरटेनमेंट कार्य करती आई है। वहीं साथ में शो की सफलता के लिए इस शो का पूर्ण सहयोग नरुलाज एंड कम्पनी की मैनेजिंग डायरेक्टर शिखा नरूला एवं इवेंट की मैनेजिंग हेड आरती, विशाखा का महत्वपूर्ण योगदान हैं। शो की अधिक जानकारी के लिये 7906997140 पर संपर्क किया जा सकता है।

 

Post a Comment

Previous Post Next Post