वर्ल्डवाइड रेकॉर्डज़ के फिल्मों के लिए नीलम गिरी अनुबंधित

 भोजपुरी सिनेमा की नई सेंसेशन नीलम गिरी कई म्यूजिक वीडियो में जलवा बिखेरने के साथ-साथ जल्द ही भोजपुरी इंडस्ट्री में तहलका मचाने आ रही हैं। जी हाँ, उन्हें वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स द्वारा निर्मित की जाने वाली कई फिल्मों के लिए अनुबंधित किया गया है। वह बतौर अभिनेत्री भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी अदा का जादू चलाने वाली हैं। कम ही समय में नीलम गिरी की प्रसिद्धि आकाश छू रही है। अभी हाल ही में नीलम ने वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के द्वारा रिलीज कई गानों में परफॉर्म किया है। उनकी प्रतिभा को देखते हुए वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के अध्यक्ष रत्नाकर कुमार ने अपनी आने वाली नई फिल्मों के लिए अनुबंधित किया है। इन फिल्मों के बारे में वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स ने अधिक जानकारी साझा न करते हुए मात्र इतना कहा कि हमने नीलम को अपनी आगामी फिल्मों के लिए साइन किया है। इसके साथ ही नीलम गिरी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के कई वीडियो सांग में धमाल मचा चुकी हैं।



गौरतलब है कि पवन सिंह के गाये हुए छठ गीत “धनिया हमार नया बाड़ी हो” की अपार सफलता और लोकप्रियता से चर्चा में आई नीलम गिरी ने बहुत ही कम समय में ही अब तक एक से बढ़कर एक जबरदस्त वीडियो में अपने अनोखे अंदाज़ से धमाल मचा रही हैं। नीलम की फुल टू धमाल वीडियो गाना “नथुनिया के डाली”, “जान दुश्मन भइनी जान के”, “परदेसिया” आदि भी वर्ल्डवाइड रिकॉर्डस भोजपुरी से रिलीज़ हुआ था जिसने सफलता का परचम लहराया था। और अब हाल ही में रिलीज ब्लॉकबस्टर गाना “बजा दे” की अपार सफलता से नीलम एक बार फिर चर्चा में हैं। उनकी चहुँओर प्रशंसा की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि अब तक रिलीज हुए वीडियो में अभिनेत्री नीलम गिरी के परफॉर्मेंस की बड़ी तारीफ़ होती रही है। भोजपुरी के ब्लॉकबस्टर सांग में नीलम गिरी की सादगी और उनकी अदायगी लोगों को खूब भाती है। उनका क्यूट सा अंदाज़ और उनकी मोहक अदा देखकर दर्शक दीवाने हो जाते हैं और उनके फैन्स की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। अब नीलम बड़े पर्दे पर भी कहर ढाने व जलवा बिखेरने के लिए आ रही हैं। नीलम गिरी ने अपने अलग से अभिनय, डांस और लुक से लाखों करोड़ों लोगों को अपना फैन बना लिया है। नीलम गिरी की परफॉर्मेंस और उनकी एक्टिंग एबिलिटी जबरदस्त सुर्खियों में रहती है।


Post a Comment

Previous Post Next Post