HK Mr.miss. Mrs. India international 2023 सीजन फाइव का पहला ऑडिशन सम्पन्न हुआ

HK MR. MISS. MRS. INDIA INTERNATIONAL'2023 SEASON - 5 का पहला ऑडिशन कोलकाता में हुआ संपन्न.. कोलकाता और कई दूसरे राज्यों से भी प्रतिभागी हुए शामिल।।
पिंक रोजेस एंटरटेनमेंट HK. MR. MISS. MRS. INDIA INTERNATIONAL' 2023 सीजन 5 का आज द स्ट्रीट कैफे, कोलकाता में ऑडिशन हुआ जिसमे बच्चे नौजवान युवक युवती शामिल रहे और इसमें पश्चिम बंगाल के अलावा भी कई राज्यों से प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया.. 
हर उम्र के प्रतिभागी शामिल रहें और अपने कला का प्रदर्शन किया।।
ऑर्गेनाइजर और डायरेक्टर हिना कौसर के अलावा जूरी के रूप में रिक्टा हल्दर (फैशन मॉडल, योगा ट्रेनर), जावेद अख्तर (अपटाउन लाउंज ऑनर), समरजनी मंडल (फैशन मॉडल), प्रिंस तारिक (फैशन मॉडल), राज रश्मि शाह (ड्रेस डिजाइन, फैशन मॉडल), रिशु बरनवाल (फैशन मॉडल) शामिल रहे..
डायरेक्टर एंड ऑर्गेनाइजर मिसेज एशिया विनर, मॉडल, एक्ट्रेस हिना कौसर का कहना की इस ऑडिशन से हमे बहुत टैलेंट और हुनर मिला है और उम्मीद करती हूं के अगले ऑडिशन में भी और हुनर देखने को मिलेंगे, पिंक रोजेस एंटरटेनमेंट को तलाश है हुनर की हर राज्य और हर छोटे बड़े शहर और गांव से। हमारा मकसद है छुपे हुनर को एक मंच देना, उन्हे एक पहचान देना, और भविष्य में उनके सपने साकार करना में मदद करना, उन्हे एक सही मंच देना..
जैसा कि हम जानते हैं पिंक रोजेस एंटरटेनमेंट के हर कॉन्टेस्ट में बॉलीवुड सितारे को देखने का मौका मिलता है जैसे पिछले कई सीजन में बॉलीवुड एक्टर राहुल रॉय, रजा मुराद, सारा खान, वरुण सूरी, वरुण जोशी, इत्यादि कई सितारे नजर आए.. अब देखना है इस सीजन 5 के धमाकेदार शुरुआत के साथ ग्रैंड फिनाले में प्रतिभागियों को किन किन एक्टर एक्ट्रेस से मिलने का मौका मिलता है..

Post a Comment

Previous Post Next Post