फिल्म "सास भी कभी बहू थी 'का फर्स्ट लुक रिलीज़

आदित्य ओझा और संचिता बनर्जी की फिल्म' सास भी कभी बहु थी' का फर्स्ट लुक रिलीज
गिरजा शंकर अग्रवाल की रिपोर्ट -
मैडज मूवीज के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म' सास भी कभी बहु थी' का आज पहला पोस्टर शोशल मीडिया पे रिलीज किया गया है। जिसके मुख्य भूमिका में आदित्य ओझा और संचिता बनर्जी नजर आएंगे। फिल्म का पहला पोस्टर काफी लाजवाब और बेहतरीन है , जिसमे पोस्टर का लुक देखकर साफ साफ पता पता चल रहा है  की आदित्य ओझा एक परिवार के जिम्बा में अपनी पत्नी और माँ के नोख झोंक में फसे है , वही किरण यादव और संचिया बनर्जी एक दूसरे के तकरार में नजर आ रहे है! वही नीचे किरण यादव के सर के मालिस करते हुए संचिता बनर्जी नजर आ रही है ,और दोनों साइड प्रकाश जैस करण पांडेय सोच में परे है। बात करे फिल्म की कहानी के बाड़े में तो फिल्म के हीरो आदित्य ओझा ने अपने निजी पीआरओ रितिक कौशिक को बताएं कि फिल्म की कहानी सास बहू के नोक झोंक पे आधारित है , जिसमे गीत संगीत के साथ फैमली ड्रामा का भरपूर मनोरंजक मिलेगा। इस फिल्म को लेकर आदित्य ओझा ने कहा की ये फिल्म में ये मैसेज देती है की हमे अपने परिवार में सब को साथ व प्यार से लेकर चलना चाहिए , हर इंसान को एक दूसरे को लेकर चलना चाहिए! इस फिल्म को लेकर निर्देशक अजय कुमार झा और अभिनेता आदित्य ओझा काफी उत्साहित नजर आर हे है! 

फिल्म के निर्माता प्रदीप सिंह , समीर आफताब व प्रतीक सिंह है , वही फिल्म के निर्देशन अपने अंदाज में फिल्माया निर्देशक अजय कुमार झा ने , लेखक अरबिंद तिवारी है , संगीतकार ओम झा है , गीतकार अरबिंद तिवारी है , डीओपी डीके शर्मा है , नृत्य कानू मुखर्जी है , आर्ट डायरेक्टर रणधीर दास है , कॉस्टयूम विद्या विष्णु का है , पोस्ट प्रोडक्शन थ्री स्टूडियो में हुआ है। 

फिल्म के मुख्य भूमिका में आदित्य ओझा , संचिता बनर्जी , किरण यादव , प्रकाश जैस , करण पांडेय , श्वेता वर्मा जैसे दिग्गज कलाकार नजर आएंगे।

Post a Comment

Previous Post Next Post