मैथिली चलचित्र "जैक्सन हॉल्ट" का ट्रेलर लॉन्च, 5 मई को होगी प्रदर्शित-CINE GLOBAL


 

मैथिली चलचित्र जैक्सन हॉल्ट का ट्रेलर हाल ही में लॉन्च किया गया है। जैक्सन हॉल्ट का ट्रेलर यूट्यूब के बेजोड़ चैनल पर देखा जा सकता है। इस चलचित्र के निर्देशक नितिन चंद्रा हैं जिन्हे चलचित्र मिथिला मखान के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। पटना के एस पी वर्मा रोड स्थित कॉम्प्लेक्स थियेटर में हुए ट्रेलर लॉन्च कार्यक्रम में इस चलचित्र के निर्मात्री व हॉलीवुड अभिनेत्री नीतू चंद्रा श्रीवास्तव, निर्देशक नितिन चंद्रा, अभिनेता रामबहादुर रेणु, निश्चल अभिषेक, संवाद लेखक ऋषि राज इत्यादि उपस्थित रहे।

फिल्म निर्मात्री नीतू चंद्रा ने बताया कि बिहार के चलचित्र के विकास में सभी लोगों की सहभागिता अति आवश्यक है। वहीं, अभिनेता रामबहादुर रेणु ने एवं निश्चल अभिषेक ने बताया कि वो अपनी मातृभाषा में काम करके गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने इसके लिए निर्मात्री तथा निर्देशक के प्रति आभार प्रकट किया। संवाद लेखक ऋषि राज ने बताया कि मैथिली भाषा में इस चलचित्र के निर्माण से लोगों में अच्छे चलचित्र निर्माण के प्रति जागरूकता बढ़ेगी।

निर्देशक नितिन चंद्रा ने अपने संबोधन में बोला कि चलचित्र के विकास में भाषा की भूमिका बहुत महत्वपूर्ण है। उन्होंने यह भी बताया कि मैथिली चलचित्र आज राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय मंचों पर बिहार का प्रतिनिधित्व कर रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में चलचित्र के लागातार निर्माण से युवाओं को स्थानीय स्तर पर रोजगार के अवसर मिलेंगे।

आपको बता दूँ कि चंपारण टॉकीज के बैनर में बनी यह मैथिली चलचित्र जैक्सन हॉल्ट आगामी 5 मई को www.bejod.in पर प्रदर्शित  होगी।


Post a Comment

Previous Post Next Post