मुंबई में शुरू हुई निर्देशक बाली की फिल्म "अपने तो अपने होते हैं, की शूटिंग

मुम्बई में शुरू हुई निर्देशक बाली की फिल्म "अपने तो अपने होते हैं'' की शूटिंग । 
`गिरजा शंकर अग्रवाल की रिपोर्ट -
फ़िल्म निर्माता विनीत तिवारी की बतौर निर्माता पहली भोजपुरी फ़िल्म " अपने तो अपने होते हैं " की शूटिंग फ़िल्म के मुहूर्त के साथ ही मुम्बई के विरार में शुरू हो गई है । एम ऐस टी एंटरटेनमेंट बैनर तले बन रही फ़िल्म अपने तो अपने होते हैं में अभिनेता राज यादव , तन्नु श्री , अंशुमान सिंह ,मणि भट्टाचार्या , संजय पाण्डेय व विनोद मिश्रा, परी सिंघानिया मुख्य भूमिकाओं में हैं । फ़िल्म की शूटिंग आगे भी लोनावाला व खंडाला सहित कई अन्य लोकेशन्स पर भी करने की तैयारी है । भोजपुरी फिल्म अपने तो अपने होते हैं एक सम्पूर्ण पारिवारिक व सामाजिक ताने बाने पर आधारित फिल्म है जिसमें दो भाइयों की कहानी आपको देखने को मिलेगी । फ़िल्म में एक परिवार के जुड़ाव व बिखराव की कहानी है , जो आपको फ्रेम दर फ्रेम बांधे रखेगी । 

     निर्माता विनीत तिवारी इसके पहले बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में बतौर एडिटर और एक्सिक्यूटिव प्रोड्यूसर के तौर पर काम करते थे। उनकी यह पहली भोजपुरी फ़िल्म है । वहीं इस फ़िल्म के लेखक निर्देशक बाली हैं , जिन्होंने कई हिट फिल्में भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री को दिया है । 
 फ़िल्म "अपने तो अपने होते हैं" के संगीत निर्देशक लाल सिन्हा हैं जिन्होंने ससुर बड़ा पैसावाला जैसी सुपरहिट फ़िल्म का संगीत निर्देशन किया था । इस फ़िल्म के गानों को बाली खुद ही कोरियोग्राफ करेंगे और फिल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला   है।

Post a Comment

Previous Post Next Post