के जे एम इंटरटेनमेंट के द्वारा इंवेंट मिस एंड मिसेज इंडिया आइकॉनिक दिवा 2023 में बॉलीवुड अभिनेत्री एंजेलीना भारवा को सम्मानित किया गया।

के जे एम एंटरटेनमेंट द्वारा इवेंट मिस एंड मिसेज इंडिया आइकोनिक दिवा 2023 में अभिनेत्री एंजेलीना भारवा सेलिब्रिटी अतिथि  रही।
गिरजा शंकर अग्रवाल की रिपोर्ट -
सफलता पाने के लिए लगन और संघर्ष की जरूरत होती है ऐसा मानना है फिल्म इंडस्ट्री में अपना एक अलग मुकाम बना चुकी
एंजेलिना भारवा को फिल्म उद्योग   जगत में उनके उत्कृष्ट योगदान के लिए सराहा गया।मुख्य अतिथि श्री संजीव कुमार,मिस एंड मिसेज इंडिया आइकोनिक दिवा 2023 वर्ष 3 का आयोजन 25 मार्च 2023 को मुंबई के पार्क होटल नवी मुंबई  किया गया था।मिस एंड मिसेज इंडिया आइकोनिक दिवा 2023 समारोह में बॉलीवुड और टेलीविजन की प्रमुख हस्तिया शामिल हुए।जिन्हें भारतीय सिनेमा में उनके योगदान के लिए सम्मानित किया गया।मिस एंड मिसेज इंडिया आइकोनिक दिवा 2023 मनोरंजन और फिल्म उद्योग का सम्मान और सराहना करता है और योग्य कलाकारों, फिल्म निर्माताओं और रचनाकारों को सम्मानित करता है जो भारतीय सिनेमा का हिस्सा हैं। राज्यपालों, मशहूर हस्तियों, प्रतिनिधियों, उद्योगपतियों,राजनयिकों की उपस्थिति में समारोह मीडिया स्वतंत्र पुरस्कार कार्यक्रम सभी को उनकी उत्कृष्ट प्रतिभा के लिए सम्मान किया गया  ।

Post a Comment

Previous Post Next Post