जितनी मजबूत दिखती थी, उतनी मजबूत नहीं निकली आकांक्षा दुबे ,उसके जाने से बहुत दुःखी हूं - पाखी हेगड़े

जितनी मजबूत दिखती थी उतना मजबूत नहीं निकली आकांक्षा , उसके जाने से बहुत दुःखी हूँ - पाखी हेगड़े ।
गिरजा शंकर अग्रवाल की रिपोर्ट -  भोजपुरी फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री व फ़िल्म निर्मात्री पाखी हेगड़े ने भोजपुरी मॉडल व अभिनेत्री आकांक्षा दुबे के अचानक हुए संदिग्ध मौत पर गहरा दुःख जताया है । मुम्बई में एक कार्यक्रम के दौरान प्रेस मीट में पत्रकारों के सवाल पर जवाब देते हुए पाखी हेगड़े ने कहा कि आकांक्षा को वो अच्छी तरह से जानती थी, उन्होंने हाल फिलहाल में ही अभी एक गीत साथ मे शूट किया था । उससे बात करने पर ऐसा कभी भी महसूस ही नहीं हुआ कि आकांक्षा भी ऐसा कर सकती है । वो बहुत मजबूत माइंडसेट की लड़की थी । एकद्दम बिंदास रहने वाली हँसमुख प्रवृति की आकांक्षा ऐसा कैसे कर सकती है यह समझ मे नहीं आ रहा है । 

https://youtu.be/HGa5ztS5kd8

                                  पाखी ने यह भी कहा कि हर इंसान के जीवन मे उतार चढ़ाव आते रहता है उस उतार चढ़ाव के सामंजस्य को एक सूत्र में पिरोकर चलना ही ज़िन्दगी है । यदि अभी आपके जीवन मे कुछ बुरा हो रहा है तो आगे निश्चित ही कुछ अच्छा होगा । क्योंकि परिस्थितियां हमेशा एक सी नहीं रहा करती । 
https://instagram.com/pakkhihegde?igshid=YmMyMTA2M2Y=

उसे बदलना ही होता है । आकांक्षा शायद इस दबाव को नहीं समझ सकी । उसके जाने से हमें बेहद दुख पहुंचा है । क्योंकि उससे हमने यह कहा था कि अपनी जिंदगी में कुछ अच्छा करके जाओगी तो माता पिता को खुशी मिलेगी  उनकी खुशी की खातिर आप मेहनत कर रही हो । लेकिन अफसोस कि उसे समझाने को दुबारा मौका नहीं मिलेगा । ईश्वर आकांक्षा दुबे की आत्मा को शांति दें ।

https://www.facebook.com/pakkhihegdeofficial?mibextid=ZbWKwL

Post a Comment

Previous Post Next Post