एमजी लाइन न्यूज के शेर भोजपुरी दबंग ने सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के फाइनल में पहुंचकर इतिहास रचा

एमजी लायन न्यूज़ के शेर भोजपुरी दबंग्स ने सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के फाइनल में पहुंचकर इतिहास रचा । फाइनल में भिड़ंत को तैयार 
फिल्म रिपोर्टर गिरजा शंकर अग्रवाल की रिपोर्ट -
          आज शाम को विशाखापत्तनम के मैदान में हुए एक बेहद ही रोमांचक नेल बाईटर मैच में भोजपुरी दबंग्स की टीम ने मुम्बई हीरोज की टीम को हराकर शानदार अंदाज में फाइनल में प्रवेश कर लिया है । प्रेजेंटेशन सेरेमनी के दौरान एमजी लायन न्यूज़ के स्पॉन्सर शिप के बारे में बोलते हुए भोजपुरी दबंग्स के कप्तान मनोज तिवारी ने कहा कि एक लंबे अंतराल के बाद पुनः से टीम को एकत्रित करके एक बड़े टूर्नामेंट के लिए तैयार करने के लिए एक बेहतरीन स्पॉन्सर की जरूरत थी । ऐसे में एमजी लायन्स का मिलना अपनेआप में एक सुखद पल था । प्रेजेंटेशन सेरेमनी में मनोज तिवारी ने कहा कि हम फाइनल में दुगने जोश से उतरेंगे व इसबार सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग को जीतेंगे । ज्ञात को की इस बार के टूर्नामेंट में आनंद बिहारी यादव के मालिकाना हक वाली भोजपुरी दबंग्स की टीम लीग चरण में अजेय रहकर सेमीफाइनल में स्थान बनाई थी । और अब फाइनल में कल भोजपुरी दबंग्स का मुकाबला कर्नाटका बुल्डोजर्स व तेलुगु वारियर्स के विजेता के साथ होगा । एमजी लायन न्यूज़ प्रेजेंट्स भोजपुरी दबंग्स की टीम के प्रचारक प्रसारक संजय भूषण पटियाला हैं । 
भोजपुरी दबंग की टीम - मनोज तिवारी (कप्तान), दिनेश लाल यादव , प्रवेश लाल यादव,विक्रांत सिंह,आदित्य ओझा,असगर खान,अयाज खान, जय यादव,वैभव राय, सुधीर सिंह,विकास सिंह वीरप्पन,उदय तिवारी,अंशुमान सिंह,राघव नईयर और रवि यादव है।

Post a Comment

Previous Post Next Post