प्रियंका पंडित, आशीष और शिवम् की फिल्म 'मेरे प्यार को तुम भुला तो ना दोगे' की प्रथम झलक जारी-CINE GLOBAL

मुंबई २८ नवंबर २०२२ - सिद्धि एंटरटेनमेंट वर्ल्ड के बैनर तले बनी भोजपुरी फ़िल्म "मेरे प्यार को तुम भुला तो ना दोगे" का प्रथम झलक पोस्टर जारी किया गया है। फिल्म में अभिनेता आशीष सिंह बंटी व शिवम् भारद्वाज दोनों एक साथ मुख्य भूमिका में नजर आएँगे । आशीष सिंह बंटी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के महत्वपूर्ण हिस्सा हैं जिन्होंने कई अच्छी फिल्में दिया है वही शिवम् भारद्वाज भी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को अपनी इस फिल्म 'मेरे प्यार को तुम भुला तो ना दोगे' से बिल्कुल ही भिन्न भूमिका के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने आ रहे हैं।

इस फिल्म के निर्माता नन्दलाल आर.पांडेय है जिन्होंने एक अच्छी फिल्म का निर्माण किया है वही फिल्म के सह निर्माता चंद्रा एन. पांडेय हैं।   फिल्म का निर्देशन नवजोत पोद्दार ने किया है। नवजोत पोद्दार ने फिल्म की प्रत्येक बारीकियों को विशेष ध्यान देते हुए फिल्म को उत्तम बनाने का प्रयत्न किया है। नवजोत पोद्दार अपनी फिल्म को लेकर कहते हैं  '' मेरी यह फिल्म का पोस्टर देखकर दर्शको से सकारात्मक प्रतिक्रिया  मिल रहा है, मुझे यह देखकर विश्वास है की मेरी यह फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक लेकर आएगी। फिल्म में मेरे सभी कलाकारों ने अपने अभिनय का अति उत्तम प्रदर्शन किया है। ''फिल्म में आशीष सिंह बंटी और शिवम् भारद्वाज के साथ आप सबके चिन्ह-परिचित अभिनेत्री हैं जिनका नाम है प्रियंका पंडित। प्रियंका कुछ समय के बाद भोजपुरी फिल्मों में लौट रही हैं ।

फिल्म के कलाकारों की बात करे तो इसमें आशीष सिंह बंटी, शिवम् भारद्वाज, प्रियंका पंडित, अनूप अरोरा, देव सिंह, जीतू शुक्ला, रूपा सिंह, पूनम वर्मा, सुदेश कुमार सहित अन्य कई कलाकार दिखेंगे वही फिल्म के गाने अच्छे  बने हैं जिसमे संगीत राजेश घायल एवं गीत पवन मिश्रा व  बाबर बेदर्दी का है। फिल्म की कहानी अरविन्द यादव ने लिखा है साथ ही फिल्म उस्मान अंसारी की देखरेख में किया गया है। संकलन-नवजोत पोद्दार ,गोविंद दुबे ,नृत्य-संजय सुमन, छायांकन-नयाल अली(अल्तमस),कार्यकारी निर्माता-मुकेश मण्डल, सुनील प्रजापति, पोस्ट प्रोडक्शन-प्रियंका वीडियो(मदन सिंह) व प्रचारक-संजय भूषण पटियाला है।

फिल्म के एक्टर आशीष सिंह बंटी अपनी फिल्म के बारे में बताते हैं  '' कोरोना के कारण बहुत समय सेरी कई फिल्म दर्शको के बीच नहीं आ पायी है। मैं एक अच्छे प्रोजेक्ट के साथ दर्शको का मनोरंजन  करना चाहता था और अब मैं अपनी इस फिल्म के माध्यम से दर्शको का मनोरंजन करने आ रहा हुँ क्योंकि मुझे पूरा विश्वास है की यह फिल्म दर्शको का भरपूर मनोरंजन करेगी। फिल्म में मेरी भूमिका लोगो को पसंद  पसंद आएगी। ''इस फिल्म में प्रियंका पंडित के साथ मेरी जोड़ी बहुत अच्छी है जो आप लोगो को बहुत पसंद आएगी।

फिल्म के एक्टर शिवम् भारद्वाज भी अपनी फिल्म को लेकर उत्साहित हैं और दर्शकों से अपनी फिल्म के लिए प्यार और आशीर्वाद चाहते है। निर्देशन नवजोत पोद्दार के साथ काम कर के मुझे बहुत अच्छा लगा। वह एक अच्छे निर्देशक के साथ-साथ एक अच्छे व्यक्ति है जो नए कलाकारों को समर्थन करते हैं।

 

Post a Comment

Previous Post Next Post