निर्माता प्रशांत सिंह की सस्पेंस थ्रिलर फ़िल्म हाई टाइड का ट्रेलर जारी-CINE GLOBAL

बॉलीवुड फ़िल्म 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के साथ और डी डे में ऋषि कपूर के साथ काम करने वाले एक्टर इमरान हसनी अब निर्देशक बन गए हैं। इमरान हसनी की जल्द आने वाली फिल्म हाई टाइड का ट्रेलर आज मुम्बई के ऐ.जे. स्टूडियो में जारी किया गया, जहां फ़िल्म के कलाकारों सहित निर्माता प्रशांत सिंह भी उपस्थित थे। इमरान हसनी ने इस फ़िल्म को निर्देशित किया है और मुख्य भूमिका भी निभाई है। यह सस्पेंस थ्रिलर फिल्म एक ऐसे व्यक्ति के संघर्ष की कहानी है, जो विषम परिस्थिति में फंस जाता है, जहां उसके जीवन के बारे में कुछ कहना कठिन होता है। प्रत्येक बीतते हुए क्षण जीवन और मृत्यु के बीच की दुरी कम करता जा रहा है।

फ़िल्म में इमरान हसनी के अलावा दधि आर पाण्डेय, तरुणा सिंह, सुधाकर मणि, मेघा जोशी, अदनान हसनी, अमित सिन्हा और नवी रौतेला ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। ट्रेलर लॉन्च पर इमरान हसनी, प्रोड्यूसर प्रशांत सिंह, ऎक्ट्रेस मेघा जोशी और कॉस्ट्यूम डिज़ाइनर ज़ेबीना हसनी मौजूद थीं। फ़िल्म के निर्माता प्रशांत सिंह इस सस्पेंस थ्रिलर सिनेमा के संगीतकार भी हैं। उन्होंने कहा कि हाई टाइड एक अलग सिनेमा है, एक अस्तित्व ड्रामा है जिसे इमरान हसनी ने अच्छे ढंग से निर्देशित किया है। इस फ़िल्म में एक प्रासंगिक गाना है "ऐ आसमान वाले" जिसे शकील आजमी ने लिखा है और कृष्णा बेउरा ने गाया है।

अभिनेता व निर्देशक इमरान हसनी ने कहा कि इस फ़िल्म की परिकल्पना बिलकुल अलग है। किसी के जीवन मे आयी हाई टाइड की कहानी इस फ़िल्म में प्रस्तुत की गई है। चूंकि सस्पेंस थ्रिलर सिनेमा है इसलिए मैं कहानी उजागर नहीं कर सकता किन्तु यह दर्शकों को जोड़ने वाली फिल्म है। उत्तरप्रदेश के फूलपुर, प्रयागराज, प्रतापपुर और मिर्जापुर में इसकी शूटिंग की गई है।



Post a Comment

Previous Post Next Post