कार्तिक आर्यन के साथ डेट पर जाना चाहती हैं अभिनेत्री ज्योति सक्सेना-CINE GLOBAL

ज्योति सक्सेना ने अपने शानदार लुक और परफॉरमेंस के कारण लाइमलाइट में रहती है। ज्योति अपने फैशन के साथ प्रयोग करना पसंद करती हैं। यह हमेशा अपने विचार स्पष्ट रूप से व्यक्त करती हैं, मगर हमें कभी पता नहीं चला की वह वास्तव में किसकी प्रशंसा करती है और सबसे ज्यादा पसंद करती है। अब पता चला कि वो और कोई नहीं बल्कि कार्तिक आर्यन हैं। अभिनेत्री ज्योति सक्सेना उसे पसंद करती है और जब उन्हे अवसर मिलेगा तो कार्तिक आर्यन के साथ कॉफी डेट पर जाना पसंद करेंगी।  "मैं वास्तव में कार्तिक आर्यन को बहुत पसंद करती  हुँ। उनके पास फुल स्पार्क है जो किसी अन्य हस्ती के पास नहीं है। कार्तिक आकर्षित, स्ट्रांग रेसोलुशन और सकारात्मक वाइब्स से भरे है।  

मैं एक ऐसी डेट पर जाना चाहता हुँ जहां मुझे विश्वास है कि हम कॉमिक टाइमिंग, फिल्मों के लिए अपना प्यार, फैशन, डांस मूव्स और बहुत कुछ के बारे में बात करेंगे। अभिनेत्री ने कहा- "मुझे निश्चित रूप से पता है कि हमारी डेट  बहुत आकर्षक होगी क्योंकि कई विषयों पर हम दोनों के विचार मिलते हैं और हंसी और मस्ती से भरे हुए हैं।" 


पूरे टिनसेल टाउन से केवल कार्तिक आर्यन ही क्यों, तो  अभिनेत्री ने कहा  " क्योंकि उसके पास वह ऑरा और उपस्थिति की भावना है, जो मुझे नहीं लगता कि किसी और के पास है।" यह सुनिश्चित है कि वह जहां भी जाते है अपनी जादू आकर्षण और स्पार्क छोड़ता है। उनकी आंखों में वो चमक दिखाई देती है और उनका मुस्कान सभी को प्यारी है। यह सिर्फ एक मनिफेस्टेशन है, जो मुझे आशा है कि जल्द ही पूरी हो जाएगी। ज्योति की फिल्म की बात करें तो ज्योति जल्द ही एक एक्शन-कॉमेडी फिल्म में दिखने वाली हैं, जिसके लिए एक्ट्रेस जल्द ही अपने पहले शेड्यूल के लिए उड़ान भरेंगी।

 

Post a Comment

Previous Post Next Post