राजकुमार संतोषी के निर्देशन में बनी फिल्म 'बैड बॉय' में कैमियो करेंगे मिथुन चक्रवर्ती-CINE GLOBAL

राजकुमार संतोषी के निर्देशन में बनी फिल्म "बैड बॉय" की रिलीज के लिए इन तस्वीरों ने और भी उत्साहित कर दिया है। नमाशी चक्रवर्ती और अमरीन कुरैशी ने रामोजी फिल्म सिटी में एक खूबसूरत ट्रैक "जनाब-ए-अली" की शूटिंग की, जिसे पीयूष भगत और शाजिया सामजी ने कोरियोग्राफ किया है। सूत्रों के अनुसार ओजी डिस्को किंग और ग्रैंड मास्टर मिथुन चक्रवर्ती मुख्य कलाकारों के साथ मिलकर गाने में कैमियो करेंगे। मिथुन दा  म्यूजिक कंपोजर हिमेश रेशमिया के म्यूजिक की धुन पर नाचते दिखेंगे।


निर्देशक राजकुमार संतोषी कहते हैं, "कोविड ने रिलीज के शेड्यूल में गड़बड़ की है, हालांकि हम जल्द से जल्द फिल्म को रिलीज करने की आशा करते हैं। मिथुन दा एक लेजेंड हैं, गाने में मिथुन दा के होने से ना केवल अतिरिक्त तड़का आएगा बल्कि लोगो मैं फिल्म "बैड बॉय" को लेकर और भी उत्साह बढ़ जाएगा। "


फिल्म के मुख्य अभिनेता नमाशी चक्रवर्ती कहते हैं, "आज मैंने अपने आदर्श के साथ न केवल ऑन-स्क्रीन, बल्कि ऑफ-स्क्रीन भी काम किया है । ३६० फिल्मों और ३ राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों के अनुभव के साथ अब तक के सबसे महान अभिनेता ने मुझे और मेरी पहली फिल्म को आशीर्वाद दिया। उनके  साथ एक ही फ्रेम में रहने के लिए, मैं बहुत आभारी हुँ। "


लीड एक्ट्रेस अमरीन कुरैशी ने कहा, "मैं दिग्गजों के साथ काम करके बहुत खुश हुँ। मेरे डेब्यू प्रोजेक्ट में, मिथुन अंकल डांस के प्रतीक हैं और वह मेरे सबसे पसंदीदा रहे हैं। और यह वास्तव में संजोने का एक क्षण है कि मेरी फिल्म में मुझे ऐसा करने का अवसर मिला है। जिसमे मुझे मिथुन सर के साथ स्क्रीन शेयर करने का अवसर मिल रहा है। ”


निर्माता साजिद कुरैशी कहते हैं, "हर दिन, हम फिल्म की रिलीज के करीब पहुंच रहे हैं। यह गाना हमारे लिए बहुत खास है। इस गाने में मिथुन दा का होना एक आदर्श है। यह आधुनिक और पुराने विश्व आकर्षण का एक आदर्श मिश्रण है"  यह फिल्म डॉ. जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियो) द्वारा प्रस्तुत की गई है और जल्द ही रिलीज होने वाली है।


 

Post a Comment

Previous Post Next Post