अभिनेता कृष्णा कुमार लखनऊ में कर रहे फ़िल्म "गीत" की शूटिंग-CINE GLOBAL

भोजपुरी अभिनेता कृष्णा कुमार आजकल लगातार एक के बाद एक कई फिल्में कर रहे हैं। उनके झोली में कई फिल्मे हैं। स्थिति ऐसी है कि समय की कमी के कारण न चाहते हुए भी कई फिल्में छोड़ना पड़ रहा है। कृष्णा कुमार इन दिनों एक संगीतमय फ़िल्म 'गीत' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फ़िल्म में उनके साथ सुर संग्राम के विजेता आलोक कुमार भी दिखेंगे । यह फ़िल्म साफ सुथरी है।  


ज्ञात हो कि कृष्णा कुमार अपने काम को पूरी मेहनत और लगन से करते हैं। इसके कारण  निर्माता - निर्देशकों के बीच वे अधिक पसंद किए जाते हैं। कृष्ण कुमार कहानी और भूमिका को प्राथमिकता देते हैं। इन्होने इंडस्ट्री में अपना नाम अपने परिश्रम और निष्ठा से बनाया है  जिसके कारण आज उनके पास कई फिल्मे हैं। 


कोरोना काल के बाद कृष्णा कुमार की प्रथम फ़िल्म पारो थी। कई फिल्में रिलीज़ भी हो चुके हैं । पारो के बाद भोजपुरिया बलमा, प्यार के देवता, भोजपुरिया में दम बा, हम यार हैं तुम्हारे, बबुआ भईल रंगबाज और यारी के बाद 'गीत' नामक फिल्म कर रहे हैं। उनकी आने वाली फिल्में खेसारीलाल के साथ बापजी, अक्षरा-रितेश के साथ डोली, पहला पहला प्यार, कंवारा दूल्हा, दगाबाज आदि हैं। 


कृष्णा कुमार की व्यस्तता का एक कारण और है कि वह इंडस्ट्री के एक सफल फिल्म वितरक भी हैं। उनकी कंपनी मयूरी पायल एंटरटेन्मेंट  यूपी और दिल्ली में लगातार कई फिल्मों को रिलीज भी कर रही है। उनकी कंपनी लगातार हर सप्ताह फिल्में लगा रही है। अभिनय की व्यस्तता के बीच फिल्म वितरण के दबाव को संतुलित करना सरल काम नहीं है परन्तु यह काम कृष्णा कुमार भली-भाँती कर के आज लोगों के बीच एक उदाहरण प्रस्तुत कर रहे हैं। इसलिए आज न उनके पास काम की कमी है और न उनके चाहने वालों की।

 

Post a Comment

Previous Post Next Post