ऋसिका सिंह चंदेल को मिला आधी आबादी वीमेंस अचीवर्स अवार्ड 2020-CINE GLOBAL

पटना, जानी मानी टीवी अभिनेत्री ऋसिका सिंह चंदेल को आधी आबादी वीमेंस अचीवर्स अवार्ड 2020 से सम्मानित किया गया। ऋसिका सिंह चंदेल को राजधानी पटना स्थित न्यू पटना क्लब में आधी आबादी वीमेंस अचीवर्स अवार्ड 2020 से सम्मानित किया गया है। ऋसिका सिंह चंदेल को यह सम्मान अभिनय के क्षेत्र में उनके उल्लेखनीय योगदान के लिए दिया गया। उन्हें यह सम्मान पटना नगर निगम की मेयर सीता साहू ने दिया। ऋसिका सिंह चंदेल ने अवार्ड के लिए अपनी खुशी का इजहार करते हुये कहा कि किया वह इस बात को लेकर बेहद खुश है कि उन्हें यह अवार्ड दिया गया है। उन्होंने कहा कि महिला अब हर क्षेत्र में कामयाबी का परचम लहरा रही है। मैं बिहार की बेटी हूँ और इस बात को लेकर बेहद खुश हूँ कि मुझे यह अवार्ड बिहार के पटना में मिला। उन्होंने कहा कि बिहार में प्रतिभा की कमी नहीं है यदि उन्हें उचित मंच मिले तो वह भी कामयाबी की बुलंदियों को छू सकते हैं।


टीवी सीरियल 'जय संतोषी मां' में मां सीता की भूमिका में नजर आ रही ऋषिका सिंह चंदेल ने बताया कि वह टीवी पर काम करना अधिक पसंद करती है। ऋसिका सिंह चंदेल ने कहा कि नई प्रतिभाओं को लांच करने के लिए टीवी शानदार मंच है। टीवी आज यह सबसे बड़ा मीडियम बन चुका है। टीवी के जरिये वह घर-घर में अपनी पहचान बना सकती है। हालांकि उन्होंने कहा कि यदि फिल्मों तथा वेबसीरीज में अच्छे प्रस्ताव मिलें तो वह काम कर सकती है। उन्होंने बताया कि वह इन दिनों दूरदर्शन पर प्रसारित धारावाहिक ‘नई सोच’ में मुख्य नायिका की भूमिका ‘दामिनी’ का किरदार निभा रही है. यह किसानों के लिए सरकारी योजनाओं पर आधारित धारावाहिक है। यह शो डीडी किसान चैनल पर प्रसारित हो रहा है।  


ऋषिका सिंह चंदेल कलेक्टर बहू, दुलारी, गोतिया, सीआइडी, सावधान इंडिया, क्राइम पेट्रोल, भाभी जी घर पर हैं जैसे सीरियल में काम कर चुकी है। वह कलर्स टीवी के लिए विद्या शो कर चुकी है। ऋषिका सिंह चंदेल, रजनीश होम्स प्रा. लिमिटेड और दिव्य दृष्टि आई सेंटर की ब्रांड एम्बेसडर है और उन्होंने टाटा कैपिटल, स्नैप डिल और एमेजन के लिये कई डिजिटल एड किया है।

 

Post a Comment

Previous Post Next Post