'सिने ग्लोबल' का नया वेबसाइट अभिनेता बिशारद बस्नेत के हाथों लॉन्च

फिल्म व कलाकार के प्रोमोशन में अग्रणी संस्था सिने ग्लोबल का नया वेबसाइट 9 जनवरी को लॉन्च कर दिया गया है। आपको बता दूँ की पहले इसे संजना सिनेग्लोबल के नाम से जाना जाता था। सिने ग्लोबल, फिल्म व फ़िल्मी कलाकारों के प्रचार -प्रसार का काम करती है। यह समाचार को अलग स्वरूप में लिखने व प्रकाशित करने पर ज़ोर देती है। 

मीडिया से बात करते हुए सिने ग्लोबल की संस्थापिका संजना सिंह ने कहा की बहुत दिनों से एक नयी वेबसाइट की आवश्यकता महसूस हो रही थी तो हम लोग पिछले कई दिनों से इस पर काम कर रहे थे और अंततः इसे फिल्म अभिनेता, लेखक व निर्देशक बिशारद बस्नेत के हाथों 9 जनवरी को लॉन्च कर दिया गया। यह हमारे पाठकों, मीडिया व समर्थकों का आशीर्वाद और स्नेह का परिणाम है की आज फिल्म उद्योग में सिने ग्लोबल एक चर्चित नाम बन चुका है। हम सभी पाठकों, मीडिया व समर्थकों को सहृदय धन्यवाद देते हैं और आशा करते हैं की आगे भी सभी का साथ ऐसे ही बना रहेगा। 

अभिनेता बिशारद बस्नेत ने कहा की  सिने ग्लोबल पूरी निष्ठा और उत्तरदायित्व के साथ अपना काम काम करती है और न्यू टैलेंट के समर्थन में जहाँ तक संभव हो, खड़ी दिखती है। यही विशेषता इसे भिन्न बनाती है। सिने ग्लोबल अब तक मैथिली, मगही, हिंदी और नेपाली समेत कई भोजपुरी फिल्मों का प्रचार-प्रसार कर चुकी है और कलाकारों के प्रचार की बात की जाए तो वो सूची  बहुत लंबी है। वेबसाइट की URL Address  https://www.cineglobal.in/ है। 
 

Post a Comment

Previous Post Next Post