भारत में डॉन सिनेमा लाया इंडो-रशियन इंटरनेशनल स्कूल ऑफ आर्ट्स-CINE GLOBAL

नए विशाल कार्यालय का भव्य उद्घाटन

 मुम्बई। डॉन सिनेमा के संस्थापक और सीईओ महमूद अली ने रूसी कलाकारों और रूसी सरकार के साथ अपने साझेदारी की घोषणा की। महमूद ने कहा कि डॉन सिनेमा अपने दृढ़ संकल्प और कड़ी मेहनत के साथ एक कदम और बढ़ गया है। यह हमारे लाखों दर्शकों के प्यार और स्नेह के साथ संभव हुआ और हम यह दर्जा प्राप्त कर चुके हैं।


इस आयोजन की शुरुआत मुंबई में रूस के महावाणिज्य दूतावास के उप-वाणिज्य अधिकारी, जॉर्जी डायर द्वारा विशाल नए कार्यालय के उद्घाटन के साथ हुई, जो मुख्य अतिथि के रूप में थे और डॉन सिनेमा के साथ उनके जुड़ाव की सभी ने प्रशंसा की। इस अवसर पर मौजूद थे जाने-माने रूसी फिल्म कलाकार जिन्होंने रूस और भारत के बीच सभी तरह के कलाओं को बढ़ावा देने के इस संयुक्त प्रयास का हिस्सा बनने के लिए अपना रोमांच व्यक्त किया।


मैं एक क्रिएटिव हेड के रूप में डॉन सिनेमा का हिस्सा बनकर धन्य महसूस कर रहा हूं और हमारे ऑनलाइन ओटीटी प्लेटफॉर्म की बढ़ती लोकप्रियता के साथ, मुझे रूस और भारत के बीच एक सहयोगी प्रयास स्थापित करने के अग्रणी निर्णय लेने के साथ अपने कार्य केंद्र का विस्तार करने की आवश्यकता महसूस हुई। 


महमूद अली ने आधिकारिक तौर पर इंडो रसियन इंटरनेशनल स्कूल ऑफ आर्ट्स की शुरूआत करते हुए घोषणा की। उन्होंने आगे कहा कि भारतीय और रूसी संस्कृतियों के बीच समानताएं हैं और दोनों पक्षों में कलाकारों की प्रतिभा की प्रचुरता को देखते हुए, एक सहयोगात्मक प्रयास सिनेमा की दुनिया में कदम रखने और अपने सपनों को पूरा करने के लिए नए प्रतिभाशाली युवाओं को पहचानने, विकसित करने और एक ब्रेक देने की कोशिश करेगा।


उसी अवसर पर मशहूर हस्तियों में रूसी अभिनेत्री रबियत बेयसोलतनोव्ना ओसेवा,  अभिनेता इकबाल खान, अज़ाज़ खान और कॉमेडियन सुनील पाल की उपस्थिति रही।


 

Post a Comment

Previous Post Next Post